ग्रेनो वेस्ट की सेवियर ग्रीन आर्क सोसाइटी में दबंग दम्पति ने एक निवासी के साथ की मारपीट



dabang woman beaten a resident in saviour greenarch society

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सेवियर ग्रीन आर्क (Saviour GreenArch) सोसाइटी में भंडारे के दौरान एक दंपति द्वारा एक निवासी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित हिमांशु राजपूत ने बिसरख थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें दीपक शर्मा और उनकी पत्नी मनीषा शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

क्या है मामला?

पीड़ित हिमांशु राजपूत, जो सेवियर ग्रीन आर्क सोसाइटी के K-2103 में रहते हैं, ने पुलिस को बताया कि आज 13 अक्टूबर 2024 को वह सोसाइटी के बाहर गरीबों के लिए भंडारा आयोजित कर रहे थे। इसी दौरान, लगभग 11:45 बजे, F-1804 में रहने वाले दीपक शर्मा अपनी पत्नी मनीषा शर्मा के साथ पहुंचे और उनके साथ गाली-गलौज करने लगे। आरोप है कि दीपक ने हिमांशु, उनकी पत्नी और बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी। आसपास के लोगो द्वारा रोके जाने पर आरोपी दंपति उस समय वहां से चली गई।

सिर पर हमला कर किया बेहोश

शिकायत के अनुसार, कुछ देर बाद मनीषा शर्मा अपने पति दीपक के साथ वापस लौटीं और हिमांशु के सिर पर किसी अज्ञात वस्तु से हमला किया, जिससे वे बेहोश हो गए। होश में आने पर हिमांशु ने पाया कि उनके साथी उन्हें दंपति से बचाने का प्रयास कर रहे थे। इसके बाद आरोपी दंपति हथियार सहित वह से भाग गई।

पहले भी हो चुका है विवाद

हिमांशु राजपूत का कहना है कि इससे पहले भी, 31 अगस्त 2024 को, दीपक शर्मा ने उनके साथ मारपीट की थी, जिसका संज्ञान पुलिस ने लिया था। उन्होंने अपने और परिवार की सुरक्षा की चिंता जताई और पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए वे आवश्यक कदम उठाएंगे और सोसाइटी में शांति बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम उठाएंगे।

(Visited 1,835 times, 2 visits today)