फॉर्च्यूनर कार में लगी आग, ग्रेटर नोएडा के प्रॉपर्टी डीलर की झुलसकर मौत



ग्रेटर नोएडा: जीटी रोड पर ग्रेटर नोएडा के नगला नैनसुख गांव के पास एक फॉर्च्यूनर कार में गाजियाबाद के प्रॉपर्टी डीलर संजय यादव का जला हुआ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। प्रारंभिक जांच में हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, घटना को हादसा दिखाने के उद्देश्य से कार में आग लगाई गई है। संजय यादव अपने घर गाजियाबाद से साइट पर जाने के लिए दो दोस्तों के साथ निकले थे।

body of property dealer found in burnt fortuner

साइट पर जाने के लिए निकले थे संजय, रास्ते में हुई वारदात

गाजियाबाद के रहने वाले संजय यादव प्रॉपर्टी कारोबारी थे और रविवार को अपने दो दोस्तों के साथ साइट पर जाने के लिए घर से निकले थे। बताया जा रहा है कि आभूषणों को लेकर संजय का अपने दोस्तों से विवाद था। पुलिस ने हत्या की आशंका को देखते हुए संजय के दोनों दोस्तों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

सड़क से 100 मीटर अंदर जंगल में मिली जली हुई कार

घटना दादरी थाना क्षेत्र के कोट पुल नगला के पास की है, जहां सड़क से करीब 100 मीटर अंदर जंगल में फॉर्च्यूनर कार जली हुई पाई गई। कार के अंदर संजय यादव का जला हुआ शव मिला है। पुलिस को आशंका है कि युवक की हत्या कर गाड़ी में आग लगाई गई ताकि इसे हादसे के रूप में पेश किया जा सके।

आग लगाकर हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। दोस्तों के साथ हुए विवाद और कार में लगी आग के मद्देनज़र पुलिस हत्या के एंगल से जांच कर रही है। दोनों दोस्तों को फिलहाल हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि घटना से पहले किस तरह का विवाद हुआ था और इस हत्या के पीछे क्या मकसद हो सकता है।

ग्रेटर नोएडा में हुई इस दर्दनाक वारदात ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है। पुलिस इस मामले में सभी एंगल से जांच कर रही है ताकि सच्चाई सामने आ सके।

(Visited 313 times, 313 visits today)