फॉर्च्यूनर कार में जले हुए शव की गुत्थी सुलझी, दोस्तों ने की थी हत्या



ग्रेटर नोएडा, थाना दादरी: नगला नैनसुख गांव के पास एक फॉर्च्यूनर कार में जले हुए प्रॉपर्टी डीलर के शव की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार, डीलर के दो दोस्तों ने ही उसकी हत्या कर शव को कार में जलाया था। दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है, और उनके कब्जे से मृतक से लूटा गया सोने का कड़ा, चेन, अंगूठी, नकदी और अन्य सामान बरामद हुआ है।

accused arrested for property dealer murder in fortuner car

हत्या के पीछे शराब के नशे में विवाद
एडीसीपी अशोक कुमार ने जानकारी दी कि आरोपियों की पहचान विशाल राजपूत और जीत चौधरी के रूप में हुई है। दोनों ने स्वीकार किया कि वे प्रॉपर्टी डीलर संजय यादव को पहले से जानते थे और उसकी हत्या के पीछे सोने के आभूषण और नकदी लूटने की साजिश थी। 22 अक्टूबर को, तीनों ने साथ मिलकर शराब पी, जिसके बाद दोनों आरोपियों ने संजय पर पेंचकस से हमला कर कत्ल कर दिया।

शव को जलाने की योजना
हत्या के बाद, आरोपियों ने संजय के शव को उसकी फॉर्च्यूनर कार की पिछली सीट पर रख दिया। रात होने पर, दोनों ने पेट्रोल की व्यवस्था की और शव को सुनसान इलाके में ले जाकर कार में डाल दिया। पेट्रोल डालने के बाद, लाइटर से आग लगाई, जिससे जीत चौधरी भी झुलस गया। इसके बाद, दोनों वहां से फरार हो गए।

लूटे गए आभूषण और नकदी बरामद
पुलिस ने मौके से घटना में इस्तेमाल किए गए पेचकस को बरामद कर लिया है। साथ ही, आरोपियों के कब्जे से मृतक से लूटी गई दो सोने की अंगूठियां, एक कड़ा, एक चेन, ₹6250 नकद, और दो मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या और लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(Visited 617 times, 620 visits today)